नई दिल्ली, 20 सितंबर: एशिया कप 2023 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब देश में ही पांच अक्टूबर से शुरू होने वाले एक दिवसीय विश्व कप के लिए भारतीय टीम की बिल्कुल नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है। जिसकी जानकारी टीम इंडिया के ऑफिशल किट स्पॉन्सर एडिडास ने एक वीडियो शेयर कर नई जर्सी लॉन्च की है। जिसे आप विडिओ में देख सकते हैं जिसमे कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत पूरी टीम का बिल्कुल अलग ही रूप देखने को मिल रहा है।

देखें विडिओ:-

इस नई जर्सी को आप एडिडास के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते है जिसमें भारत के प्रसिद्ध सिंगर और रैपर रफ्तार ने ‘3 का ड्रीम’ गाना गाया है। इस गाने पर ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या और मोहम्मद सिराज जैसे स्टार खिलाड़ी बिल्कुल नए अंदाज में इस नई जर्सी में नजर आ रहे हैं।

Also Read:-

Women Reservation Bill: नई संसद का ऐतिहासिक फैसला 454 वोटों के साथ पास हुआ महिला आरक्षण बिल, औवेसी सहित मात्र दो सांसदों ने किया विरोध

भारतीय टीम के वर्तमान जर्सी से इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं। नई जर्सी में कंधे की तीन सफेद धारियों के स्थान पर कंपनी ने भारतीय झंडे के तीन रंगो (केसरिया, सफेद और हरा) को रखा है। वहीं जर्सी के छाती के बाईं ओर बीसीसीआई का लोगो और उसके साथ दो सितारे हैं। यह दो सितारे भारतीय टीम की दो वनडे विश्व कप 1983 और 2011 की जीत को दर्शाते हैं।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा कि खबर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *