Ambala Cantt से गुजर रही टांगरी नदी में एक युवक का शव मिला है। उसकी पहचान किए जाने पर पता चला कि यह 21 वर्षीय संदीप कुमार नामक युवक का शव है, जो न्यू प्रीत नगर के रहने वाला था। जैसा कि बाद में पता चला, वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी है और शव को कब्जे में रखा है।

इस समाचार के बाद, हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने संदीप के परिवारजनों को सांत्वना देने के लिए सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा। उन्होंने एलान किया कि संदीप के आश्रितों को 4 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा।

कुछ दिन पहले, टांगरी बांध के भीतर न्यू प्रीत नगर में एक दूसरी भी खबर आई थी, जिसमें बताया गया था कि नदी के पानी में करीब 17 वर्षीय 2 किशोरों को डूबते हुए बाल-बाल बचाया गया था। इस घटना में सड़क से परिवार के सभी लोग एक-दूसरे के हाथ पकड़कर आ रहे थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि पानी कम हो गया है। तभी दोनों बच्चों का हाथ छूट गया और एक बच्चे का पैर गहरे पानी में जा गिरा, जिससे वह बह गया पर बांध पर खड़े लोगों ने मुश्किल से 20 मिनट की मेहनत के बाद दोनों बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *