अंबाला :छावनी के अंडरपास की दीवार गिरने और पानी भरने की समस्या को लेकर हमने बीते दिन ख़बर डाली उसका असर यह हुआ की आज प्रशासन जेसीबी लेकर गिरी हुई दीवार का मलबा उठाने आ पहुंचा। हालांकि अंडरपास में पानी भरने की समस्या का फिलहाल कोई हल प्रशासन द्वारा नहीं किया गया है।

Ambala Cantt Underpass:

यह ख़बर की गई थी पोस्ट:-

https://haryanakikhabar.com/ambala-cantt-under-pass-water-logging-issue/

 

21 जुलाई शाम तक भी अंबाला-नई दिल्ली मेन लाइन अंडरपास में अभी भी 3 स 4 फुट पानी भर हुआ है, जिसके कारण राहगीरों को समस्या का सामना करना पद रहा है। गौरतलब है कि, पिछले दिनों भारी बारिश के चलते इसमे उपर तक पानी भर गया था इसके साथ ही इसकी एक दीवार का एक हिस्सा भी गिर गया था।

जिसके चलते आसपास के लोगो पिछले दस दिनों से दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। क्योंकि अगर आपको अंबाला छावनी मेन मार्किट को रेलवे कालोनी, सुंदर नगर आदि से जोड़ना है तो यह अंडरपास ही सबसे आसान और कम समय लेने वाला विकल्प है। परंतु जब से इसका निर्माण हुआ था तभी से इसमे जलभराव की समस्या का सामना आम लोगों को करना पद रहा है। थोड़ी ही बारिश से ही इसमें इतना पानी भर जाता है कि  इसका यातायात ही ठप्प पद जाता है।

आज जो दीवार का हिस्सा ढह गया था, उसके मलबे को हटाने का काम प्रशासन द्वारा शुरू किया जा चुका है। परंतु पानी अभी भी इसमे भरा हुआ है अब यह देखना होगा कि इसे निकालने मे प्रशासन कितना समय लेता है।

 

आधी खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा की ख़बर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *