arvind kejrival and atishi

Table of Contents

नई दिल्ली, मनीष कुमार: आम आदमी दिल्ली कि सरकार में मंत्री आतिशी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा दावा करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम Arvind Kejrival आने वाले कुछ दिनों में गिरफ्तार हो सकते हैं। इसके पीछे मुख्य कारण यह है कि बीजेपी दिल्ली में स्थित आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराना चाहती है इसके लिए उन्होंने हमारे लगभग सात विधायकों को करोड़ों रुपयों कि डील भी ऑफर की है।

अरविंद केजरीवाल

मामला कुछ इस प्रकार है कि दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जिसमे उन्होंने बड़ा दावा करते हुए बीजेपी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए जिसमे अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना भी शामिल है इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराना चाहती है जिसके लिए उन्होंने हमारे करीब 7 विधायकों को करोड़ों रुपयों की डील ऑफर की गई है।

https://www.jagranimages.com/images/newimg/24032023/24_03_2023-atishi_on_lg_23365683.webp

 

अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट:-

अरविंद केजरीवाल

इस मुद्दे पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी एक ट्वीट कर कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों को भाजपा की तरफ से 25-25 करोड़ रुपये ऑफर किये गए है। इसके साथ ही उन्होंने कहा- “पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के सात विधायकों से संपर्क कर कहा कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे।” उसके बाद इनके और विधायक तोड़ेंगे। फिलहाल 21 से बात हो गयी है। औरों से भी बात की जा रही हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को भी गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे”

 

ये भी पढ़ें:- संजय सिंह के बाद अब ईडी पहुंची Amanatullah Khan के घर, आखिर क्या है? डायरी वाला कनेक्श

 

आतिशी के और गंभीर आरोप:-

मीडिया से की बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि  “बीजेपी ने ‘ऑपरेशन लोटस 2.0‘ शुरू कर दिया है, और दिल्ली में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई आप सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. बीजेपी ने आप के 7 विधायकों से संपर्क किया है और बताया गया है कि अरविंद केजरीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके बाद आप विधायकों में फूट पड़ जाएगी। वे हमारे 21 विधायकों के संपर्क में हैं, जिनका इस्तेमाल करके हमारा लक्ष्य दिल्ली सरकार को गिराना है। उन 7 विधायकों को 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। प्रत्येक… ऑपरेशन लोटस उन राज्यों में सत्ता में आने के लिए भाजपा द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति है, जहां वे लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित नहीं हैं… महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश और मध्य प्रदेश इसके उदाहरण हैं।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा कि खबर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *