जींद,3 अक्टूबर (मनीष कुमार) : भाजपा सरकार में रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने एक बार फिर BJP-JJP Alliance को लेकर कहा कि “अगर भाजपा- जजपा गठबंधन ऐसे ही आगे चलेगा तो वह भाजपा में नहीं रहेंगे और भाजपा को गलतफहमी है कि, जजपा उनको वोट दिला देगी जबकि हालात ऐसे हैं कि जजपा को खुद ही वोट नहीं मिलने वाले ।”

https://images.tv9hindi.com/wp-content/uploads/2023/09/birendra-singh.jpg

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि “उचाना हलके के लोगों ने सोचा था कि दुष्यंत चौटाला दूसरे देवीलाल आ गए, लेकिन उन्होंने BJP-JJP Alliance के दौरान मौजूदा सरकार में इतना भ्रष्टाचार किया हैं, इतना किसी सरकार में नहीं हुआ।”

 

यह भी पढ़ें:- https://haryanakikhabar.com/haryana-election-2024-ex-central-minister-birandar-singh-on-bjp-jjp-alliance/

 

मेरी आवाज सुनो रैली में उन्होंने BJP-JJP Alliance की सरकार में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बिना ही उनपर हमला बोलते हुए कहा अगर कोई किसी भी टेंडर के लिए सीधा चला जाता है तो जजपा का बड़ा नेता उससे आठ प्रतिशत, और अगर किसी के माध्यम से जाता है तो दस प्रतिशत तक का कमीशन लेता हैं। जींद के सेक्टर नौ में स्थित एकलव्य स्टेडियम में मेरी आवाज सुनो रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा कि उनके साथी जो चाहेंगे, वे वही करेगे।

https://static.punjabkesari.in/multimedia/2023_10image_14_47_205785394ada.jpg

इसके अलावा उन्होंने कॉंग्रेस के दिनों को याद करते हुए कहा कि, मैंने 42 साल कांग्रेस में काम किया है। कांग्रेस ने पूरा मान सम्मान दिया। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी व सोनिया गांधी को उन पर हरियाणा में सबसे अधिक विश्वास रहा है। कांग्रेस में रहते हुए उन्हें मंत्री पद देने का पत्र राष्ट्रपति भवन से आ गया था, लेकिन उसी दिन उन्हे 11 बजे बताया जाता है कि उन्हे भविष्य में मंत्री बनाया जाएगा।

डीएनए में ही है बेबाकप-

https://chopaltv.com/static/c1e/client/90348/uploaded/95f049a7e4ee3ede8f0ac22d1d992c06.jpg?width=968&height=554&resizemode=4

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नही है जब बीरेंद्र सिंह ने इतनी बेबाकी से बयान दिया हो इस से पहले भी कई बार वे अपनी सरकार पर हमलावर रह चुके हैं कहा कि, हमेशा से ही उनके मन में जो भी होता है, वे उसे कहने से काभी पीछे नहीं हटते। किसान आंदोलन में वे भाजपा के एकमात्र नेता रहे, जो किसानों के पक्ष में बोले। दिल्ली में पहलवान बेटियों ने धरना दिया तो उनका भी समर्थन किया। कभी भी भाजपा ने उन्हें नहीं टोका। अगर कोई धर्म व जाति के नाम पर लड़ाने का काम करेगा, बीरेंद्र उसके खिलाफ बोलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो मान सम्मान दिया है, उसका अहसान मानता हूं, लेकिन जिस समय वे, सांसद रमेश कौशिक, राव इंद्रजीत, धर्मबीर आए, भाजपा का प्रदेश में इतना प्रभाव नहीं था। भाजपा को सत्ता में लाने का हम सबका सहयोग है।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा की खबर के साथ

One thought on “BJP-JJP Alliance : बीरेंद्र सिंह ने जींद में कहा अगर जजपा से गठबंधन ऐसे ही बना रहा, तो छोड़ दूंगा भाजपा का साथ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *