जयपुर,28 सितंबर:  राजस्थान में इसी साल के अंत में होने वाले Rajasthan Election 2023 को लेकर भाजपा ने आखिर कर अपनी रणनीति घोषित कर दी है, जिसमे भाजपा ने राज्य में बिना किसी नेता को सीएम फेस घोषित किए बिना ही चुनाव में उतरने का फैसला लिया है।

भाजपा ने राजस्थान में इसी साल के अंत में होने वाले Rajasthan Election 2023 को लेकर अपनी रणनीति घोषित कर दी है। भाजपा ने राज्य में बिना किसी नेता को सीएम फेस घोषित किए बिना ही चुनाव में उतरने का फैसला लिया है। पार्टी के प्रमुखों, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महामंत्री, प्रदेश प्रभारी, मुख्यमंत्री सहित कुछ महत्वपूर्ण संगठन के पदाधिकारियों के साथ मंथन हुआ।

https://images1.livehindustan.com/uploadimage/library/2021/10/12/16_9/16_9_1/raje_punia_1634023875.jpg

जिसको लेकर बुधवार की शाम 7 बजे से देर रात 3 बजे तक जयपुर में गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में देर रात 3 बजे तक मंथन चला। जिसके दौरान यह फैसला लिया गया। इसके अलावा सूत्रों का यह कहना है कि, पार्टी ने वसुंधरा राजे को भी खुश कर लिया है, जो कि अभी तक नाराज बताई जा रही थीं।

पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, पार्टी ने Rajasthan Election 2023 में सीएम का प्रस्ताव नहीं किया है। पहले से ही समस्या में होने के कारण पार्टी Rajasthan Election 2023 में सीएम का प्रस्ताव नहीं करना चाहती है। पार्टी Rajasthan Election 2023 में समस्त 200 सीटों पर प्रतिद्वंदियों के समकक्ष होने का मकसद रखती है।

 

यह भी पढ़ें:- https://haryanakikhabar.com/ontroversy-in-ambala-over-jjp-sikar-rally-allegations-of-taking-the-rally-by-lying-in-the-name-of-khatu-shyam/

 

https://new-img.patrika.com/cdn-cgi/image/width=700,fit=cover,gravity=auto,format=webp,quality=75/https://new-img.patrika.com/upload/2018/10/23/bjp_rajasthan.jpg

आपको ज्ञात हो कि वसुंधरा राजे राजस्थान की कई बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। ऐसे में वह Rajasthan Election 2023 में खुद को सीएम फेस मानकर चल रही थीं, लेकिन पार्टी के इस मंथन के दौरान उन्हें बिना किसी चेहरे के ही लड़ने पर राजी कर लिया है। हालांकि खबर यह भी है कि, उन्हें गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा यह आश्वासन जरूर मिला है कि टिकट बंटवारे में उनकी राय को महत्व दिया जाएगा।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा की खबर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *