नई दिल्ली, मनीष कुमार (BSNL Fiber Plans): अगर आपका फाइबर ब्रॉड्बैन्ड लगवाने का मन है और काम पैसों में ज्यादा से ज्यादा का मजा लेना चाहते हो, तो हम आपको आज एक ऐसे फाइबर ब्रॉडबैंड और उसके प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमे आप एक नहीं, दो नहीं बल्कि पूरे 3 महीने फ्री में 60 mbps की स्पीड से असीमित इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे।

https://cdn0.desidime.com/cdn-cgi/image/fit=contain,f=auto,onerror=redirect,w=1200,h=675,q=90/topics/photos/1444948/original/999_-1200x480.jpg

तो आज हम जिस प्लान के बारे में आपको बताने जा रहें उसमे आपको असीमित इंटरनेट तो मिलता ही है उसके साथ ही आपको ओटीटी बेनिफिट्स के तौर पर देश का सबसे लोकप्रिय Disney+ Hotstar का एक साल सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल मुफ़्त मिलता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बीएसएनएल के Bharat Fibre Broadband के Fibre Basic Plus OTT प्लान के बारे में जिसमें आपको बता दें कि इस प्लान में आपको 60Mbps की स्पीड के साथ लगभग अनलिमिटेड डाटा तो मिलेगा इसके साथ ही आपको मनोरंजन का भी फुल डोज मिलने वाला है।

https://telecomtalk.info/wp-content/uploads/2021/04/bsnl-bharat-fibre-removed-broadband.jpg

तो कुल मिलकर कहें तो यह BSNL Fiber Plans में से सबसे बेहतरीन प्लान का विकल्प है जो कि, स्पीड और एंटरटेनमेंट का एक कम्प्लीट पैकेज कहा जा रहा है। इसके साथ ही पूरे इसकी कवरेज देश के अधिकतर हिस्सों में है तो अगर आप किफायती कीमत वाला ब्रॉडबैंड तलाश रहे हैं तो बीएसएनएल इस प्लान के साथ यह आपको खूब पसंद आने वाला है।

ये भी पढ़ें:- ये Brands अपने फोन्स के साथ दे रहे हैं सात साल तक के Android Updates। मतलब बार-बार फोन बदलने की टेंशन ही खत्म

 

 BSNL Fiber Plans में हर महीने आपको मिलेगा 3300GB डेटा

Fibre Basic Plus OTT नाम के इस प्लान की कीमत 666 रुपये प्रति माह है। इस प्लान में आपको 60Mbps की तेजतर्रार इंटरनेट स्पीड के साथ 3300GB डेटा मिलता है। डेटा कोटा खत्म हो जाने के बाद आप 4Mbps स्पीड के साथ इंटरनेट यूज करना जारी रख सकते हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (Local+STD) की सुविधा भी मिलती है। ओटीटी बेनिफिट्स के तौर पर इस प्लान में ग्राहकों को Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा की खबर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *