पुनीत सुपरस्टार और अभिषेक (Fukra Insan) के बाद Big Boss OTT Season 2 में कुछ और Social Media इंफ्ल्यूएंसर्स को घर मे एंट्री मिली, जो कुछ समय के बाद चले गए हालांकि उनमे से  दो ऐसे सोशल मीडिया इंफ्ल्यूएंसर्स हैं जो घर के अंदर रह गए।

जिसमे पहला नाम elvish yadav और दूसरा नाम आशिका भाटिया है। इनके अलावा आरजे मल्षिका, मिस मालिनी, बीसी आंटी, दीपराज जाधव से लेकर डैनी पंडित तक बिग बॉस हाउस में पहुंचे. जो कुछ देर रुकने के बाद घर से चले गए। जिसके बाद पता चला कि आशिका और एलविश यादव दोनों ही Big Boss OTT Season 2 की वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं।

https://i.ytimg.com/vi/Q37m3N8hDsA/maxresdefault.jpg

क्या आशिका और एलविश के आने पर घर के हुए दो हिस्से?
दोनों की Wild Card एंट्री के बाद शो में एलविश और आशिका को बिग बॉस ने कप्तान चुनने का टास्क दिया, जिसपर दोनों को अविनाश और मनीषा रानी में से किसी एक को घर के अगले कैप्टन के रूप में चुनना था. जिसपर मनीषा रानी को घर का कैप्टन चुना गया. जैसे ही मनीषा रानी को कप्तान बन्नाने की घोषणा हुई तो वे बेहद खुश दिखाई दीं. जिसकी वजह से वो घर के हर सदस्य के गले लग रही थीं. इस पर जिया शंकर ने मनीषा पर टॉन्ट कसा और कहा कि हर किसी से जबरदस्ती गले मिल रही है. मनीषा ने हंसते हुए कहा कि हां जब कोई मिलेगा नहीं तो हम तो खुशी ना जाहिर करेंगे।

https://www.filmibeat.com/img/2023/07/elvishyadavbbott2f21-1689170318.jpg

बिग बॉस की अनाउंसमेंट:-
फिर बिग बॉस ने घर में घोषणा कर बताया कि, घर में दो और सदस्य आने वाले हैं. ऐसे में आशिका भाटिया और एलविश यादव की एंट्री हुई तो मनीषा समेत बाकी सभी घर सदस्य हैरान और काफी खुश हो गए. जिसपर  एलविश और आशिका के घर में एंटर होने के बाद घर दो भागों में बंटा दिखा.

अधिक मसालेदार खबरों के लिए जुड़े रहें www.haryanakikhabar.com पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *