अंबाला, 21 सितंबर: देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट जल्द ही अपनी सबसे ज्यादा छूट देने और पसंद की जाने वाली Flipkart Big Billion Days 2023 शुरू होने वाली है। जिसमे हर बार की तरह इस बार भी ग्राहक लगभग सभी चीजों पर भारी बैंक छूट, कैशबैक और कीमतों में भारी कमी की भी उम्मीद कर सकते हैं। इसके साथ ही यह, मेगा सेल का उद्देश्य ग्राहकों को कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक्स, डिवाइस, तथा अन्य वस्तुओं पर भारी पैसे बचाने का भी मौका देने वाली है।

हर साल की ही तरह इस साल भी ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की Flipkart Big Billion Days 2023 का भी बेसब्री से इंतजार है,और इस बार ये इंतजार इसलिए भी खास है क्योंकि फ्लिपकार्ट पहले ही कुछ नए फीचर अपनी इस सेल के लिए घोषित कर चुका है जो कि आपको इसमे पहली बार देखने को मिलेंगे जैसे कि “प्राइस लॉक” फीचर, बिल्कुल नया लॉयल्टी प्रोग्राम आदि। तो आइए जानते है फ्लिपकार्ट की इस सेल की तारीख:-

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, फ्लिपकार्ट अपनी Flipkart Big Billion Days 2023  आगामी अक्टूबर महीने में 3 से 10 अक्टूबर के बीच शुरू करने वाली है  हालांकि, कंपनी ने इसकी की तारीख की घोषणा नहीं की है।

Also Read:- https://haryanakikhabar.com/flipkart-sale-2023-new-price-lock-feature-in-flipkart-big-billion-days-sale/

Flipkart Big Billion Days 2023 पर ये मिल सकती हैं डील्स और ऑफर्स-

अगर हम फ्लिपकार्ट के पिछली सेल का पैटर्न  देखें तो साफ पता चलता है कि इस बार भी फ्लिपकार्ट अपनी  Flipkart Big Billion Days 2023 सेल में मोबाइल, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर सबसे पहले तो इंस्टेंट कैशबैक और बैंक ऑफर के साथ कुछ बेहतरीन डील्स जैसे कि एक के साथ एक फ्री आदि भी पेश की जाएंगी। इतना ही नहीं, इसके दौरान ग्राहकों को कीमतों में कुछ सबसे बड़ी डिस्काउंट भी देखने को मिलेंगे।

आपको बता दें की फ्लिपकार्ट ने अपनी पिछली सेल में कई प्रोडक्ट्स पर कम से कम 50 और अधिकतम 80  प्रतिशत तक की छूट दी थी, जिसके अलावा कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर सीमित समय के लिए क्रेजी डील्स भी शामिल थी। इसके साथ ही, कंपनी ने फ्लैश सेल की भी दी की, जिसमें भारी छूट पर आईफोन के विभिन्न मॉडल शामिल थे। इसके अलावा कंपनी ने  ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर, कीमतों में कटौती और बहुत कुछ के साथ कॉम्बो ऑफर भी पेश किया।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा की खबर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *