कुरुक्षेत्र: ज्योतिसर में एक आपराधिक घटना सामने आई है, जिसमें बाइक सवार दो लोगों ने एक डेढ़ साल की एक बच्ची को नरवाना ब्रांच नहर में फेंक फरार हो गए जिस दौरान, एक कांवड़िये ने उन्हें नहर में फेंकते हुए देख लिया। जिसपर, उसने पहले शोर मचाया फिर तुरंत नहर में कूदकर बच्ची को डूबने से बचाया। बता की यह घटना ज्योतिसर गांव में आमंत्रित कांवड़ों के शिविर के पास हुई। उसके बाद पुलिस ने बच्ची को अस्पताल ले जाकर बच्ची की जांच कराई।

इस दौरान, बाल कल्याण समिति के सदस्य अस्पताल पहुंचे और उसके साथ बातचीत की। हालांकि, बच्ची ने अभी तक कुछ नहीं बताया। इस पर समिति ने निर्णय लिया है, कि बच्ची को कैथल की बाल वाटिका में भेजा जाए, जहां पर उसे और अच्छी देखभाल मिल सके। पुलिस अधिकारी ने बच्ची को लेकर कैथल जाने का आदेश प्राप्त किया है।

ज्योतिसर पुलिस चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी कैमरा फुटेज की जांच शुरू कर दी है, ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके। घटना के आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए हैं। पुलिस अब उन्हें जल्दी से पकड़ने की कार्रवाई कर रही है।

यह घटना जनसाधारण के मन में बहुत आंदोलनकारी भावनाएं पैदा कर रही है। इसके बावजूद, पुलिस और संबंधित अधिकारियों ने दोषियों को जल्दी से गिरफ्तार करने का वादा किया है और न्याय सुनिश्चित करने के लिए सभी संभावित कदम उठाए जाएंगे।

अधिक खबरों के लिए बने रहें www.haryanakikhabar.com के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *