सोनीपत: गोहाना शहर के रेलवे स्टेशन के पास एक प्रॉपर्टी डीलर से एक करोड़ पांच लाख की लूट करने का मामला सामने आया है। यह डीलर गांव कथुरा का रहने वाला है। जिसका नाम राजेश है। इस घटना में राकेश नरवाल भी शामिल है, जो प्रॉपर्टी लेने-बेचने का काम करते हैं।

राकेश नरवाल ने बताया कि एक व्यक्ति नामक रामकरण गांधी नगर गोहाना में उनके पास 2020 से काम कर रहा था। उसने उनसे दस एकड़ जमीन की डील के बारे में बात की थी और उसने उन्हें तीस लाख रुपये दिए थे। आज उसने उनसे एक करोड़ पांच लाख रुपये मांगे, जो वह गोहाना गांधी नगर के पास और रेलवे स्टेशन के पास पैसे लेकर आया। जब राकेश नरवाल से पैसे के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि पैसे कार में हैं। इसके बाद, एक युवक ने पिस्तौल निकालकर उसे मारा और पैसा ले गया।

रोहतक जीआरपी थाने को लूट की शिकायत मिलने पर, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। चार टीमों ने डीएसपी के नेतृत्व में सहयोग करते हुए घटना के संदर्भ में रेड किया।

डीएसपी जीआरपी अशोक ने बताया कि राकेश नरवाल ने पिस्टल के दबाव में लूट की शिकायत दी है। आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमें बनाई गई हैं और पुलिस द्वारा उनकी तलाश जारी है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें हरियाणा कि खबर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *