चंडीगढ़, 3 सितंबर: भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर फिर हमलावर होते हुए स्पष्ट कह दिया है कि, भाजपा को इस बार होने वाले Haryana Election 2024 में जजपा से गठबंधन तोड़ इस बार अकेले ही चुनाव लड़कर अपनी सरकार बनानी चाहिए।

जिसके पीछे उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि “क्योंकि जनता चाहती है कि, भाजपा हरियाणा में दोबारा से आए। इसलिए भाजपा को गठबंधन का सहारा नहीं लेना चाहिए” जैसे ही बीरेंद्र सिंह का यह बयान आया इसके बाद से ही जजपा नेताओं में टेंशन बढ़ चुकी है।

इसके अलावा उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा-जजपा का गठबंधन प्रदेश में चुनाव के लिए नहीं बल्कि सरकार बना शासन करने के लिए हुआ है। इसीलिए यदि भाजपा इस गठबंधन को जारी रख Haryana Election 2024 के चुनावी रण में उतरती है तो इस से बीजेपी को नुकसान हो सकता है। इसीलिए 2024 का चुनाव भाजपा को अकेले लड़ना चाहिए।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि ना तो भाजपा में कोई खामी है,और ना ही उसकी चुनावी रणनीति में कोई खामी है। इसके अलावा वे आगामी गांधी जयंती 2 अक्टूबर को ‘मेरी आवाज सुनो’ कार्यक्रम का आयोजन कर रहे है जिसके लिए वे प्रदेश की जनता को आमंत्रित कर रहे हैं। इसपर उन्होंने कहा कि यह एक गैर राजनीतिक कार्यक्रम है, जब उनसे अलग पार्टी बनाने का सवाल किया गया तो उसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि समय बताएगा।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा कि खबर के साथ

One thought on “Haryana Election 2024: जजपा के साथ नहीं भाजपा को अकेले ही लड़ना चाहिए 2024 का चुनाव, पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *