Ambala: अगर आप चंडीगढ़ से अंबाला  या अंबाला से चंडीगढ़ की ओर सफर करने का सोच रहे हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है। क्योंकि भारी बारिश और बाढ़ की वजह से ambala chandigarh expressway पर बड़ा ट्रैफिक जाम लग गया है।  सभी को सुरक्षित रखने के लिए कारों को अलग सड़क पर भेजा जा रहा है।

जीरकपुर से अंबाला जाने वालों के लिए फिलहाल सफर करना आसान नहीं होगा क्योंकि भारी बारिश से हुए जलभराव के चलते राहगीरों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को जीरकपुर से लेकर अंबाला तक पूरा हाईवे सैंकड़ों वाहनों से जाम लगा रहा जो कि घंटों तक जारी रहा। कितना भयंकर था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि, प्राइवेट वाहन के साथ साथ एंबुलेंस भी कई घंटों तक फसी रही।

दरअसल पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भरने की स्थिति पैदा हो गई है सबसे ज्यादा बुरा हाल जीरकपुर के मेडल चौक का हुआ जहां पूरे चॉक पर पानी भर गया। जिसके कारण पूरा यातायात ठप्प पड़ गया यही वजह है कि अंबाला चंडीगढ़ हाइवे का रूट डायवर्ट कर दिया गया है। अब वाहन यमुनानगर पंचकूला हाइवे से अंबाला जा रहे है, जिसके कारण मोहाली और देराबस्सी में भी वाहन घंटों जाम में फंसे रहे है।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा की खबर के साथ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *