indian mobile congress

नई दिल्ली, मनीष कुमार (Indian Mobile Congress 2023) : दिल्ली के प्रगति मैदान में हर साल देश का सबसे बड़ा टेक शो indian mobile congress का आयोजन किया जाता जाता है। हर बार की ही तरह इस बार भी इसकी तैयारियां जोरो – शोरो पर है। गौरतलब है कि इसमे देश भर से जानी मानी टेक कंपनियां भाग लेती आयी हैं हर साल की तरह इस साल भी ये कंपनियां आपको दिखाएंगी कि ये वे टेक की दुनिया में क्या नया कर रही हैं और क्या नया भविष्य में करने वाली हैं यही सब इस बार इसमें दिखाने वाली हैं।

ये भी पढ़ें:- BSNL Fiber Plans में 3 महीने के लिए बिल्कुल फ्री चलाएं 60Mbps का फाइबर इंटरनेट साथ में कॉलिंग और Disney+ Hotstar भी बिल्कुल मुफ़्त

यदि आप भी इस इवेंट का हिस्सा बन बनना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक  पर क्लिक कर आप खुद को रजिस्टर कर सकते हैं:-

https://register.indiamobilecongress.com/

indian mobile congress

इस इवेंट की शुरुआत 27 अक्टूबर को होगी जो 28, और 29 तक चलेग।  जिसमें हर ब्रांड अपनी अपनी स्टॉल लगा कर टेक की दुनिया में वे क्या नया कर रहे है और क्या नया करने वाले है ये बताने और दिखने के लिए ही लगभग हर ब्रांड कि अपनी अलग से स्टॉल बनाई जा रही है तस्वीरों में आप साफ साफ देख सकते है कि इन्हे बनाने की शुरुआत अभी से हो चुकी है जिन्हें आप तस्वीरों में देख सकते हैं। इन्हें बनाने का काम जोरों शोरों से चल रहा है।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा की खबर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *