Jawan Trailer Release: शाहरुख और भारतीय सिनेमा फैन्स के लिए रक्षाबंधन पर आखिरकार वो तोहफा आ ही गया, जिसका इंतजार फ़ेन्स कई दिनों से टकटकी लगाए कर रहे थे। क्योंकि पठान के बाद शाहरुख खान की अगली ब्लाक्बस्टर रिलीज ‘जवान’ का ट्रेलर आ चुका है। अभी तक मेकर्स कि तरफ से फिल्म की एक प्रीव्यू वीडियो और कुछ पोस्टर ही शेयर किए थे। लेकिन अब Jawan Trailer Release हो जाने के बाद इतना तो तय है कि इसे भी पठान की तरह भयंकर सपोर्ट मिलने वाला है लोगों का झुंड बनाकर थिएटर्स में पहुंचना तय है।

‘जवान’ के ट्रेलर को देखकर साफ पता चल रहा है कि इसमे वो पूरा विस्फोटक मसाला है जो कि शत प्रतिशत बड़े पर्दे पर धमाका करने वाला है। फिल्म डायरेक्टर एटली ने अपने वादे पर पूरी तरह खरा उतरते हुए शाहरुख को एक ऐसे अंदाज में स्क्रीन पर पेश किया है कि उनके फैन्स चन्नई एक्स्प्रेस कि तरह ही इस फिल्म को भी कई-कई बार थिएटर्स में देख डालेंगे। क्योंकि ट्रेलर में ही इतना धमाका है शाहरुख खान को नापसंद करने वाले भी खुद को इसे देखने से रोक नहीं पाएंगे।

यहाँ देखें Jawan Trailer Release:-

ऐसा है इस फिल्म में शाहरुख खान का भौकाल-
जैसे ही ‘जवान’ का ट्रैलर आया तो इस वीडियो में शुरुआत ही पट्टियों में चेहरा लपेटे, घायल लेकिन अगली बड़ी लड़ाई के लिए तैयार शाहरुख खान को देखा जा सकता है जिसे देखकर फैन्स हक्के-बक्के रह गए थे। रोमांटिक-स्टाइलिश-डैशिंग ऑनस्क्रीन हीरो शाहरुख का ये भयानक अवतार सिनेमा लवर्स के रोंगटे खड़े कर देने वाला था। ‘जवान’ के प्रीव्यू में शाहरुख के अलग-अलग बहुत चर्चा में थे. लेकिन अब ट्रेलर में इन लुक्स के साथ एक्शन में नजर आ रहे शाहरुख और भी भौकाली लग रहे हैं।

नयनतारा और विजय सेतुपति हैं कहानी में ट्विस्ट-


पुलिस कॉप के रोल में नजर आ रहीं नयनतारा भी बड़े पर्दे पर धुआंधार एक्शन करने के लिए तैयार हैं। अपने मिशन पर निकले शाहरुख को रोकने के लिए नयनतारा हर तूफान से भिड़ जाने के लिए तैयार हैं। उनका एक्शन मोड भी बड़ी स्क्रीन के लिए काफी तूफानी होने वाला है। शाहरुख के मिशन का मुद्दा बने विलेन और साउथ इंडस्ट्री के जाने माने नाम “विजय सेतुपति” को बड़ी स्क्रीन पर देखना भी एक शानदार एक्सपीरियंस होने वाला है।  ‘जवान’ के ट्रेलर में सेतुपति और शाहरुख की टक्कर ऐसा माहौल बना रही है जिसे देखते हुए थिएटर्स में बैठे दर्शक के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

इस ट्रेलर को देखकर साफ नजर या रहा ही कि इसमे वो पूरा दम है जो पहले से ‘जवान’ देखने के लिए तैयार बैठी जनता को और तूफानी बना देगा। साफ नजर या रहा है कि फिल्म में वो पूरा दमखम है जिसके दम पर पहले वीकेंड में इसे देखने के लिए थिएटर्स में तगड़ी भीड़ होने वाली है। ‘जवान’ वो पहली बॉलीवुड फिल्म बन सकती है जिसके लिए थिएटर्स को मॉर्निंग शोज चलाने पड़ें, और कोई बड़ी बात नहीं होगी अगर पहले तीन दिन कुछ थिएटर्स में चौबीसों घंटे इसके शोज चलते मिलें।

https://i.ytimg.com/vi/CqegjJNf4TA/maxresdefault.jpg

करण जौहर ने बीते दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए यहाँ तक कह दिया था कि उन्होंने ‘ट्रेलर ऑफ द सेंचुरी’ देख लिया है।  शाहरुख खान कि फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर देखने के बाद यह तो साफ समझ आता है कि करण जौहर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में यकीनन इसी फिल्म की बात कर रहे थे। फिर चाहे शाहरुख के फुल ऑन एक्शन मास-अवतार से लेकर, विजय सेतुपति के खूंखार विलेन मोड और नयनतारा की दमदार परफॉरमेंस से लेकर हर एक चीज ‘जवान’ को विस्फोटक फिल्म बना रही है। और यकीनन ट्रैलर देख कर फैंस में उत्साह का माहौल है।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा कि खबर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *