सिरसा ब्रांच के पास स्थित पुंडरी कैथल करनाल रोड गांव मुन्दडी में एक आपदा का सामना किया जा रहा है, जहां एक व्यक्ति नहर में गिर गया है। नहर में पानी का स्तर उच्च होने के कारण और बहाव बढ़ जाने से स्थानीय ग्रामीणों को प्रेम सिंह को ढूंढ़ने में कठिनाइयां आ रही हैं। पुलिस प्रशासन तत्परता से इस मामले में जुट चुका है।

ग्रामीणों के अनुसार, आज सुबह लगभग 10:00 बजे, प्रेम सिंह नहर किनारे बैठे हुए थे। अचानक उन्हें चक्कर आने के कारण नहर में गिर गए। ग्रामीणों ने तत्परता से उन्हें खोजने की कोशिश की है। इस मामले में सहायक गोताखोरों को भी आह्वानित किया गया है। थाना प्रभारी जय भगवान ने बताया कि डायल 112 पर आपत्ति का संकेत मिलते ही हम तत्परता से मौके पर पहुंच गए और तत्काल उपायुक्त को संदेश भेज दिया गया है।

यह घटना स्थानीय ग्रामीणों के लिए अच्छे बारिश के कारण परेशानी का कारण बन गई है। नहर में पानी की लहरें इतनी उंचाई तक पहुंच गई हैं कि खोज-खबर में आने में बहुत समय लग रहा है। इसके परिणामस्वरूप, प्रेम सिंह को ढूंढ़ना मुश्किल हो रहा है। पुलिस और स्थानीय प्रशासन एकजुट होकर खोज कार्य में जुटे हैं।

इस दुर्घटनाग्रस्त स्थान पर अदालती कर्मचारियों के अलावा स्थानीय लोगों ने भी अपनी सहायता के लिए अपना सहयोग प्रदान किया है। इस आपदा के संबंध में अधिकारियों ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। जब तक प्रेम सिंह को सुरक्षित नहर से बाहर निकाला नहीं जाता है, लोग चिंता में रहेंगे।

यह घटना एक बार फिर से उज्जवल करती है कि जल आपदाओं के मामले में तत्परता और सतर्कता बरतनी जरूरी है। लोगों को चाहिए कि वे सावधानीपूर्वक खतरे के करीब ना जाएं और अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें। स्थानीय प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओर से इस मामले में सभी आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अधिक खबरों के लिए जुड़ें रहे www.haryanakikhabar.com पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *