kerala blast

Karala Blast केरल के एर्नाकुलम के कलामासेरी स्थित एक कन्वेंशन सेंटर में हुए जबरदस्त धमाके में कई लोगो के घायल होने की खबर या रही है, इसके साथ ही खबर या रही है कि केरल में अभी तक 3 धमाके हो चुके हैं। जिनमे अभी तक एक के मारे जाने और 40 से अधिक के घायल होने कि खबर आ रही है।

karala blast

मनीष कुमार, (Ernakulam Bomb Blast): केरल से अभी एक दुख भरी खबर आ रही है, जिसमे केरल के एर्नाकुलम में स्थित कलामासेरी के एक कन्वेंशन सेंटर में जबरदस्त धमाका हुआ है। इस आतंकवादी हमले में अभी कम से कम 40 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। जबकि इसमे एक की मौत भी हुई है।

ये भी पढ़ें:- दिसंबर तक हरियाणा प्रदेश में 60 हजार को मिलेगी सरकारी नौकरी, एक लाख से कम वार्षिक आय वाले युवाओं के लिए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने की घोषणा

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहोवा साक्षी सम्मेलन के दौरान यह धमाका हुआ, तथा मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, सिलसिलेवार से कुल तीन विस्फोट हुए। केरल में हुए इन धमाकों के बाद मुंबई और पुणे में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके बाद तुरंत केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने ताजा हालातों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, घायलों में से कुछ की हालत गंभीर है।

https://cdn.newsnationtv.com/images/2021/03/11/pinarayi-vijayan-84.jpg

न्यूज एजेंसी ANI के हवाले से आ 3 रही जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से घटना के बारे में बात की और कन्वेंशन सेंटर में हुए बम विस्फोट के बाद राज्य की स्थिति का जायजा लिया उन्होंने NIA और NSG को भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच करने का निर्देश दिया।

सूत्रों के हवाले से आ रही जानकारी के अनुसार, शुरुआती आकलन से पता चल रहा है कि यह एक आतंकी हमला है। तथा बम निरोधक दस्ता और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। थ्रीक्काकारा के सहायक पुलिस आयुक्त “बेबी पीवी” ने पुष्टि करते हुए बतया कि इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और लगभग 40 से ज्यादा घायल भी हुए हैं। उन्होंने आगे बताया कि करीब 5 से 10 सेकेंड के भीतर ही दो धमाके हुए। जिसकी वजह से वहाँ मौजूद लोगों को संभलने का मौका भी नही मिला। तथा मामले कि जानकारी के लिए संबंधित विभागों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा की खबर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *