Phone Blast की अनेकों खबरे आजकल हम सुनते हैं लेकिन वे सभी जमीन पर घटित होती हैं लेकिन Phone Blast का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसमे एयर इंडिया की एक उड़ान में यह हादसा हुआ है, जिसमें जहाज मे सवार एक यात्री के मोबाइल में अचानक से ब्लास्ट हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना उदयपुर, राजस्थान के पास स्थित एक हवाई अड्डे पर हुई। जिसकी वजह से सभी यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

दरअसल एयर इंडिया की एक उड़ान नंबर AI-745 जो कि दिल्ली से उदयपुर के पटेल नगर हवाई अड्डे पहुंचने वाली थी। उदयपुर के पास जब इस उड़ान ने आसमान में तेजी से नीचे आने की कोशिश की, तो एक यात्री के मोबाइल में अचानक ब्लास्ट हो की घटना हो गई।

ब्लास्ट के बाद यात्रियों ने आग के धुंए को देखा तो तुरंत लोगों मे हड़कंप मच गया गए। इस अचानक हुई घटना ने सभी यात्रियों को सदमे मे डाल दिया। फ्लाइट क्रू ने तुरंत प्रतिक्रिया करते हुए स्थिति पर काबू पाया और विमान की इमर्जेंसी लैंडिंग का फैसला किया।

उदयपुर हवाई अड्डे पर इमर्जेंसी लैंडिंग कराने के बाद। सभी यात्री इस भयानक अनुभव के बाद अपने जीवन को बचाने के लिए भगवान और क्रू मेम्बर्स का धन्यवाद कर रहे थे। इमर्जेंसी लैंडिंग के बाद यात्रियों को सुरक्षित रखने के लिए स्थानीय प्रशासन ने सार्वजनिक सुरक्षा के प्रोटोकॉल का पालन किया। घटना के पश्चात, यात्रियों के मोबाइल में हुए ब्लास्ट के पीछे के कारण का पता करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई  है।  स्थानीय पुलिस, जल वायु सुरक्षा प्राधिकरण और एयर इंडिया की टीम ने मिलकर इस घटना की जांच की शुरुआत की।

एयर इंडिया के प्रतिनिधियों ने इस घटना का तत्काल जवाब देने की प्रतिबद्धता जताई इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता हमेशा यात्रियों की सुरक्षा है।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा की ख़बर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *