भारतीय बाजार मे कई टैबलेट लॉन्च करने के बाद realme 19 जुलाई को अपना नया टैबलेट  realme pad 2 लॉन्च करने जा रहा है। इस बार रियलमी के इस टेबलेट में आपको डिस्प्ले 2k रेसोल्यूशन के साथ 120 हर्ट्ज वाली 11.5 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी। इसकी अनुमानित कीमत के अनुसार यह पहला टेब होगा जो इस डिस्प्ले के साथ आएगा।

इसके अलावा इसमे प्रोसेसर MediaTek का Helio G99 ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा जिसमे दो कोर 2.2ghz पर और बाकी के छह कोर 2ghz की स्पीड के मिलेंगे। बजट के हिसाब से यह प्रोसेसर आपको अच्छी परफॉरमेंस दे सकता है। हालांकि यह रियालमी पर निर्भर करता है कि वो इसे कैसे optimize करता है।

अगर बात केमरे की करें तो आपको इसमे पीछे की तरफ 12 मेगापिक्सल कैमरा और इसके साथ ही आपको इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रन्ट कैमरा देखने को मिल सकता है।

इसमे आपको 6GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टॉरिज देखने को मिलेगी जिसे आप मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते है।

वहीं इसकी बैटरी की बात की जाए तो इसमे आपको 8360 mAh की बैटरी के साथ 33W की चार्जिंग के स्पीड के साथ देखने को मिलेगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार realme pad 2 दो सिम कार्ड स्लॉट के साथ आएगा हालांकि प्रोसेसर के हिसाब से देखा जाए तो आपको इसमे सिर्फ 4जी का सपोर्ट ही देखने को मिलेगा। क्योंकि g99 5जी को सपोर्ट नहीं करता।

अगर इसकी की बात करें तो  (91mobiles) के अनुसार फिलहाल 20,000 रुपये बताई जा रही है, हालांकि यह आधिकारिक कीमत नहीं है इसके लिए 19 जुलाई दोपहर 12 बजे तक हमे इंतजार करना होगा

 

अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें हरियाणा की ख़बर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *