जींद,30 अगस्त 2023: आईएएस पंकज सिंह जो कि SDM जींद के पद पर तैनात हैं वे धोखाधड़ी के शिकार हो गए हैं। जिसमे उन्हे न्यूजीलैंड घूमाने का हवाला देकर फरीदाबाद के एक ट्रैवल एजेंट ने करीब 2 लाख 81 हजार रुपये हड़प लिए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने एसडीएम पंकज की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही आरंभ कर दी है।

आईएएस पंकज सिंह द्वारा पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि फरीदाबाद निवासी लवीश जैन ट्रैवल एजेंट का काम करता है। जो कि रिमी ट्रैवल के माध्यम से वह हवाई टिकट बुक भी करवाता है। लवीश जैन ने उससे न्यूजीलैंड की यात्रा के लिए खाते में 2 लाख 81 हजार रुपये डलवा कर जल्द ही कागजी कार्रवाई पूरी कर उसे न्यूजीलैंड की यात्रा पर भेजने की बात कही। मगर काफी समय बीत जाने के बाद भी लवीश जैन द्वारा न तो कोई हवाई टिकट उपलब्ध करवाई और न ही दूसरे कागज दिए गए, जिससे पता चल सके कि उसकी टिकट बुक हुई है या नहीं। उसने लवीश के एक्सिस बैंक खाते में तथा उसके पिता कमल जैन के खाते में पैसे ऑनलाइन भेजे है, जिसकी ट्रांजेक्शन रिसिपट उसके पास उपलब्ध है। पंकज ने कहा कि लवीश जैन ने उसके साथ धोखाधड़ी की है।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने बताया कि पंकज सिंह की दी शिकायत के आधार पर लवीश जैन, उसके पिता कमल जैन और मां रामा जैन के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

 

अधिक खबरों के लिए जुड़े रहें हरियाणा कि खबर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *